31 January, 2009

सावधान! खबरदार! गूगल की वेबसाईट पर जाना आपके कंप्यूटर के लिए खतरनाक

सावधान! खबरदार! गूगल की वेबसाईट पर जाना आपके कंप्यूटर के लिए खतरनाक हो सकता है। यह साईट आपके कंप्यूटर को हानि पहुंचा सकती है। यह कोई विरोधी नहीं, ख़ुद गूगल कहा रहा है, गूगल का क्रोम कह रहा है।

विश्वास नहीं होता? नीचे दिए चित्र देखिये, जिन्हें गूगल क्रोम पर 31 जनवरी 2009 की रात लगभग 8 बजे लिया गया है । इन्हें आप क्लिक कर बड़ा कर सकते हैं।
अब बताइये, आपका क्या कहना है?

5 comments:

संगीता पुरी said...

कम से कम अपनी गल्‍ती को स्‍वीकार तो कर रहा है ।

दीपक भारतदीप said...

यह मेरे साथ भी हुआ था। इससे ब्लाग स्पाट और वर्डप्रेस दोनों बेवसाइटों पर ऐसा संदेश आ रहा था। तब मैंने थोड़ा प्रयास किया तो एक एंटीवायरस डाउनलोड करने का संदेश आया। जिसे मैंने लोड किया यह अलग बात है कि वह मुझे अपनी स्क्रीन पर अब दिखाई नहीं दे रहा पर दोनों वेबसाइटों पर अब ऐसा संदेश नहीं आ रहा है। अधिक तकनीकी जानकारी तो नहीं है पर जैसा आया वैसा करता चला गया। आगे यह कैसा काम करेगा पता नहीं ।
दीपक भारतदीप

Debashish said...

गूगल ने गलती सुधार ली है http://googleblog.blogspot.com/2009/01/this-site-may-harm-your-computer-on.html

हिमांशु said...

गलती सुधर गयी है , तब तो ठीक है, नही तो....

cg4bhadas.com said...

सही कहा आपने अभी तक तो हमें भी नहीं पता था जो आपने अपने बलाग में बताया है आगे से ध्यान रखना होगा इन सब बातो का सच है मैं मूरख, आप ज्ञानी है आगे भी सुझाव भेजते रहे , मुझे और ख़ुशी होती जब हम सब एसे ही सुझाओ से सरकार को भी चेता पाते की वो क्या और कहाँ गलत कर रही है मैं मूरख, आप ज्ञानी है